DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पचपन लाख की फिरौती देकर छूटे डाक्टर केएम सिंह

-मेरठ क्षेत्र में डाक्टर के परिजनों से ली गई फिरौती की रकम
-पांच दिन में केस को सुलझने का दावा किया एसएसपी ने
-डाक्टर की तरफ से थाना सिहानी में दर्ज कराई गई एफआईआर

 
गाजियाबाद के प्रमुख चिकित्सकों में  से एक डॉ. केएम सिंह का अपहरण हुआ था और वह पचपन लाख रुपये फिरौती देकर ही बदमाशों के चंगुल से छूट सके। डॉ. सिंह के रहस्मय ढंग से गायब होने फिर नाटकीय ढंग से घर लौटने को लेकर कायम सस्पेंस से खुद एसएसपी ने पर्दा उठाया है। एसएसपी का दावा है यह मामला फिरौती का है हालांकि किडनेपिंग करने वालों को कितना पैसा दिया इसके बारे में उनके पास जवाब नहीं है।


डाक्टर का परिवार हॉट सिटी के कविनगर स्थित शास्त्रीनगर में रहता है। उनकी पत्नी रेखा जैन मेरठ में डिप्टी सीएमओ के पद पर कार्यरत हैं। 3 अगस्त की रात को अंबेडकर रोड स्थित पन्नालाल अस्पताल के बाहर कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था। उनकी कार मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। तभी से उनका अपहरण होने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन इस बारे में  न तो उनका परिवार पुष्टि कर रहा था न ही पुलिस की ओर से कोई पुष्टि की गई थी। 5 अगस्त की रात डाक्टर फिरौती दिये जाने के बाद वापस घर लौट आए।


पुलिस के मुताबिक पहले तो डाक्टर के परिजन यह मानने के लिए तैयार ही नहीं थे कि उनका अपहरण हुआ है। लेकिन उनके सकुशल लौटने के बाद व उनकी पूरी सुरक्षा किए जाने का भरोसा दिलाए जाने के बाद वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तैयार हुए। इस बारे में खुलासे के लिए इंडियन मेडीकल एसोसिएशन गाजियाबाद की ओर से प्रेस कांफ्रेस आयोजित की गई। हालांकि कांफ्रेस में न तो डाक्टर सिंह मौजूद थे न ही उनके परिवार का कोई व्यक्ति।
 एसएसपी अखिल कुमार ने बताया कि मेरठ क्षेत्र में बदमाशों ने उनके परिजनों से फिरौती वसूली। उसके बाद बदमाश उन्हें मेरठ क्षेत्र में सकुशल छोड़ गए जहां से उनके परिजन उन्हें घर लेकर आए। उन्होंने दावा किया कि पांच दिन के अंदर केस को सुलझ लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पचपन लाख की फिरौती देकर छूटे डाक्टर केएम सिंह