फोटो गैलरी

Hindi Newsहाइवे पर टक्कर में 24 वर्षीय युवक की मौत

हाइवे पर टक्कर में 24 वर्षीय युवक की मौत

हाइवे पर मानेसर स्थित पावर हाउस के पास ऑयल टैंकर और कार में हुई जबरदस्त टक्कर में कार चालक की मौत हो गई। मृतक फरीदाबाद के जवाहर कालोनी का निवासी है, लेकिन उसके नाम का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने...

हाइवे पर टक्कर में 24 वर्षीय युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Aug 2009 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

हाइवे पर मानेसर स्थित पावर हाउस के पास ऑयल टैंकर और कार में हुई जबरदस्त टक्कर में कार चालक की मौत हो गई। मृतक फरीदाबाद के जवाहर कालोनी का निवासी है, लेकिन उसके नाम का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


शाम करीब चार बजे जयपुर से दिल्ली की ओर आ रही मारुति कार संख्या एचआर-51-पी-2236 को पीछे से टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर, इतना जबरदस्त था कि इस बीच आए ट्रैक्टर भी इसकी चपेट में आया, लेकिन उसे अधिक नुकसान नहीं पहुंचा। टक्कर में मारुति कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इसमें सवार फरीदाबाद निवासी की मौत हो गई। जांच अधिकारी के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 24 वर्ष है और वह फरीदाबाद का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन गुड़गांव के लिए रवाना हो गए, लेकिन अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने टैंकर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन वह फरार है। टक्कर के बाद ऑयल टैंकर भी पास के नाले में जा घुसा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें