DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्यारोपित के घर तोड़फोड़, कार फूंकी

नवाबगंज मुहल्ले में बर्फ विक्रेता मनोज गुप्ता की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने गुरुवार को खोजवां नई बाजार स्थित हनुमान गली में हत्यारोपित कमलेश यादव के घर पर हमला बोल दिया। परिजनों के साथ सैकड़ों की भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की। बाद में दरवाजे पर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया।

आक्रोशित भीड़ हत्यारोपित के परिजनों को मारने पर उतारू थी। लगभग बीस मिनट भीड़ उपद्रव करती रही। इस दौरान पुलिस का कहीं अता-पता नहीं था। सूचना पर सीओ विशाल पांडेय, इंस्पेक्टर जीएस सरना, एसओ लंका सहित अन्य थानों की पुलिस पहुंची। भीड़ को लाठियां फटकार कर खदेड़ा। फायर ब्रिगेड जब तक पहुंचती कार खाक हो चुकी थी। पूरे क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। पुलिस व पीएसी के जवान चक्रमण कर रहे हैं।

उधर, देर रात पुलिस ने हमलावर के भाई व उसके नौकर को हिरासत में ले लिया है। सीओ विशाल पांडेय का कहना है कि दोनों से कमलेश के बारे में पूछताछ चल रही है। बीती रात नौ बजे मनोज की घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली मारने का आरोपित पड़ोसी दुकानदार कमलेश यादव फरार है। मनोज की हत्या से मुहल्ले के लोग काफी आक्रोशित थे। सुबह दस बजे मनोज के यहां शोक व्यक्त करने वालों की भीड़ जुटी।

इस बीच कुछ युवक हत्यारोपित को सबक सिखाने के लिए हाथ में राड, हाकी व डंडा लेकर निकल पड़े। युवकों को देख भीड़ पीछे चल पड़ी। लगभग चार सौ मीटर दूर हत्यारोपित के घर पहुंचकर भीड़ ने तोड़फोड़ की। अंदर रखा सामान तहस-नहस कर दिया। बाहर खड़ी मारुति कार को आग के हवाले कर दिया। घर में अवैध गांजे की दो बोरी मिलीं, तो उनको भी आग में झोंक दिया गया। लपटें अगल-बगल के मकानों के बारजे तक जा पहुंचीं। आग की चपेट से मैनहोल के ढक्कन तक उखड़ गए। धुएं से कई मकानों पर काले धब्बे पड़ गए। लगभग बीस मिनट तक उपद्रवी भीड़ मारो-मारो का शोर मचाती रही।

इस दौरान पुलिस का कहीं अता-पता नहीं था। घटना के वक्त घर पर कमलेश की मां सीता देवी, उसके दो भाइयों की पत्नी व बच्चे थे। डरकर सभी एक कमरे में छुप गए। जानकारी पर दुर्गाकुंड चौकी के दो सिपाही पहुंचे। आक्रोशित भीड़ का रुख देख दोनों वहां से खिसक लिए। सूचना पर सीओ सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। भीड़ को लाठियां भांजकर खदेड़ा। लगभग आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड पहुंची, तब तक कार खाक हो चुकी थी। मुहल्ले वालों का कहना है कि भीड़ चैनल गेट तोड़ने पर उतारू थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनोज की हत्या के बाद गुस्साई पब्लिक का धावा