DA Image
25 जनवरी, 2020|4:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारी नेता को प्रताड़ित करने संबंधी ‘सीडी’ सौंपी

वाराणसी नगर उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को एडीएम सिटी/आपूर्ति नलिन अवस्थी से मिला और थोक पाइप व्यवसायी संघ के महामंत्री रमेश कुमार अग्रवाल को तहसीलकर्मियों द्वारा प्रताड़ना की कार्रवाई से संबंधी ‘सीडी’ सौंपते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

श्री अवस्थी ने आश्वासन दिया कि इसकी जांच एसडीएम सदर करके एक सप्ताह में रिपोर्ट देंगे। रिपोर्ट मिलने पर दोषियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अवश्य की जाएगी।व्यापारियों ने बताया, लोहा मंडी के व्यापारी घनश्याम पर स्टांप का करीब एक लाख रुपये बकाया है।

तहसील से आरसी जारी हो गयी है। मंगलवार को नायब तहसीलदार शिवपुर मिश्री सिंह चौहान सदल-बल घनश्याम के पास पहुंचे। जानकारी पर रमेश कुमार अग्रवाल भी पहुंच गए।

व्यापारी ने बताया, बकाया राजस्व को लेकर एडीएम राजस्व के यहां मामला लंबित है। इस पर नायब तहसीलदार ने एडीएम के यहां चलने को कहा। महामंत्री ने विरोध किया और कहा कि एडीएम के यहां से एक सप्ताह की मोहलत मिली है। विरोध पर तहसीलकर्मी महामंत्री को पीटते हुए शिवपुर थाने ले गए। थाने पर व्यापारियों के प्रतिरोध पर पुलिस ने महामंत्री को छोड़ दिया। महामंत्री ने नायब तहसीलदार और उनके साथियों के खिलाफ तहरीर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल एडीएम सिटी से मिला