DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंजीनियरिंग कालेज के निदेशक से मारपीट

कार निकालने को लेकर शहर के एक इंजीनियरिंग कालेज के निदेशक व उनके चालक की एक अन्य कार सवार युवकों ने पिटाई कर दी। युवकों ने उनकी कार के शीशे भी तोड़ दिए। जिससें चालक गंभीर रुप से घायल हो गया।  निदेशक को भी हल्की चोटें आई हैं। निदेशक का आरोप है कि युवकों ने  शराब पी रखी थी। घटना की खबर लगते ही कालेज से उनका स्टाफ मौके पर पहुंच गया। वे वहीं धरने पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि आरोपियों को जल्द  गिरफ्तार किया जाए।


तिगांव रोड स्थित इंस्टीटय़ूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी कालेज के निदेशक व प्रिंसिपल डॉ रवि हांडा अपने एक मेहमान के साथ गुरुवार दिन के 4 बजे सेक्टर-16 स्थित मोती महल रेस्टोरेंट खाना खाने गए। वे अपनी स्कार्पियो कार पर थे। सड़क से रेस्टोरेंट की ओर गाड़ी मोड़ते ही सामने से स्विफ्ट कार आ गई। इसमें तीन युवक बैठे थे। हांडा का कहना है कि कार में बैठे युवक बाहर निकले और चालक को गाली देने लगे। जब उनके चालक तुकराम ने गाली देने का विरोध किया उन्होंने उसे गाड़ी से बाहर खींचकर मारना शुरु कर दिया। पत्थर से गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। युवक मोती महल हॉल में सेक्टर-18 के पंकज की बहन की शादी में शमिल होने आए थे। पास में ही फंक्शन होने के चलते वहां कई युवक और आ गए। मारपीट के दौरान जब रवि हांडा कार से बाहर आए तो युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की।

पास में ही एक पीसीआर पर दो पुलिस वाले तैनात थे। उन्होंने  बीच बचाव करने के बाद घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रुम को दी। इस दौरान  हमलावर युवक मौके से खिसक गए। बताया जाता है कि हमले के दौरान एक को चोट भी आई है जो  एस्कॉर्ट अस्पताल में इलाज करा रहा है। थोड़ी देर में वहां एसीपी फरीदाबाद राम कुमार मलिक पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उधर, घटना की खबर पाते ही आईएमटी कालेज का स्टाफ सेक्टर-16 पहुंच गया। वे घटना के विरोध में रेस्टोरेंट के बाहर धरने में बैठ गए। पुलिस वालों के खिलाफ भी नारे की। उनकी मांग थी कि आरोपी युवकों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और वहां मौजूदपुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया जाए। आरोप है कि पुलिसवालों ने जानबूझकर आरोपी युवकों को जाने दिया। इस मामले में युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शादी समारोह कराने वाले पंकज व एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की। हांडा का आरोप है कि युवकों ने पंकज की सह पर उनके साथ मारपीट की थी। एसीपी रामकुमार के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंजीनियरिंग कालेज के निदेशक से मारपीट