DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंगा घाटों का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक आज शुक्रवार को कुंभ मेला में विभिन्न विभागों के कार्यो की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री करीब 10 करोड़ रुपए की लागत से बने तीन गंगाघाटों और मालवीय द्वीप-नाईसोता पुल का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार धर्मनगरी पहुंच रहे हैं। वे कुंभ कार्यो की समीक्षा कर निर्माण कार्यो का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। मुख्यमंत्री दून से सीधे निष्काम सेवा ट्रस्ट पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करेंगे।

मुख्यमंत्री अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद से जुड़े संतों और महामंडलेश्वरों से आशीर्वाद प्राप्त कर कुंभ मेले को निरापद संपन्न कराने की दृष्टि से सुझाव लेंगे। मुख्यमंत्री अखिल भारतीय तीर्थपुरोहित महासभा के अभिनंदन समारोह में शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री द्वारा कुंभ कार्यो की समीक्षा को लेकर मेला अधिष्ठान में विभिन्न विभागों के अधिकारी आंकड़े दुरूस्त करने में जुटे रहे। कुंभ कार्यों में मेला अधिष्ठान की फजीहत कराने वाले पेयजल निगम और गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के अधिकारियों के स्थानान्तरण के बाद वरिष्ठ अधिकारी राहत महसूस कर रहे हैं। दोनों विभागों के नए अधिकारियों को अग्नि परीक्षा के दौर से गुजर कर कार्यों को समय सीमा में पूरा करना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गंगा घाटों का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री