DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाखों का माल जलकर खाक

नारायणा इलाके में एक प्रिंटिंग प्रेस और प्रीत विहार में एक कपड़े के शोरूम में मंगलवार देर रात आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम ने दोनों जगहों पर आग पर काबू पाया। दोनों ही हादसों में कोई हताहत नहीं हुआ है।


पहली घटना में नारायणा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक प्रिंटिंग प्रेस में मंगलवार रात लगभग 12.15 बजे अचानक आग लग गई। आग लगते ही आसपास के लोग वहां से हट गए और मामले की जानकारी दमकल विभाग व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर भेज दी गई। आग काफी भड़क जाने के कारण बाद में एक दर्जन दमकल गाड़ियों को और घटनास्थल पर भेजा गया। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस के अनुसार हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। प्राथमिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है।


दूसरी आग प्रीत विहार जी-ब्लॉक में स्थित एक कपड़े के शोरूम में देर रात लगभग दो बजे लगी। घटना के समय शोरूम बंद था। मामले की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की लगभग आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लाखों का माल जलकर खाक