DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपराधिक घटनाओं में लिप्त नौ गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी, डैकेती और जुआ खेलने की विभिन्न घटनाओं में लिप्त 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें से 5 व्यक्तियों को जुआ खेलते, दो व्यक्तियों को डैकेती की योजना बनाते और दो को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।


पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक सेक्टर-7 निवासी स्वाति शर्मा ने उनकी गाड़ी चोरी की रिपोर्ट लिखवाई थी जिस पर मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजस्थान के जिला चूरू के धारू निवासी दलीप पुत्र फुलगीर को गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से चोरी की गाड़ी भी बरामद कर ली गई है और धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सोहना के लोहटकी गांव निवासी विरेन्द्र सिंह ने मोटरसाईकिल चोरी की रिपोर्ट लिखवाई थी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दरभंगा निवासी रिंकू पुत्र अरविन्द को गिरफ्तार कर चोरी की मोटरसाईकिल बरामद की है और उस पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को मिली चोरी की योजना बनाने की गुप्त सूचना पर सेक्टर 12 से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें जिला हिसार के नारनौंद निवासी संजय पुत्र कर्मबीर और जिला भिवानी के नाथूवास निवासी सुनिल पुत्र रामकिशन शामिल हैं। पकड़े गए दोनों युवकों के खिलाफ धारा 398 और 401 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जुआ खेलने की मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें गुड़गांव के जैकमपुरा निवासी देवेन्द्र पुत्र बसंत, पटेल नगर निवासी मानसिंह पुत्र मोहनलाल, पंकज पुत्र छोटेलाल, संजय पुत्र तुलसीराम और झड़सा निवासी पवन पुत्र बलबीर शामिल हैं। इनपर धारा 13, 3, 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आपराधिक घटनाओं में लिप्त नौ गिरफ्तार