DA Image
22 फरवरी, 2020|12:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी ने प्रेमिका का किया अपहरण

दक्षिण दिल्ली में टय़ूशन पढ़ाने वाली 19 वर्षीय किशोरी की उससे पढ़ने वाले 21 वर्षीय युवकसे दोस्ती हो गई। किशोरी के जीजा को जब मामले की जानकारी मिली तो उसने साली को गांव भेजने का फैसला किया। लेकिन रेलवे स्टेशन पहुंचने से पहले ही किशोरी का अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने छापेमारी के बाद किशोरी को सकुशल मुक्त कराकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्राइवेट छात्र के रूप में दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है।


निजामुद्दीन पुलिस को मंगलवार की रात 10 सूचना मिली थी कि काका नगर इलाके में ऑटो सवार से झगड़ा कर बाइक पर सवार दो युवक एक किशोरी का अपहरण कर फरार हो गए हैं। अपहरण की खबर से जिले में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि देवली इलाके में रहने वाला सुनील(बदला नाम) अपनी पत्नी, साली और बेटे के साथ ऑटो में सवार होकर रेलवे स्टेशन जा रहा था। इस बीच बाइक पर आए दो युवकों ने काका नगर इलाके में उनका ऑटो रोककर सुनील और उसकी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे पहले की उन्हें कुछ समझ में आता बाइक सवार युवक उसकी साली को अपने साथ बैठाकर फरार हो गए। मारपीट के दौरान सुनील की पत्नी के सिर में चोट आई है। उसे ट्रामा अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।


पुलिस को सुनील से विश्वजीत उर्फ विक्की(21) नामक  युवक के वारदात में शामिल होने की जानकारी दी थी। पुलिस ने छापेमारी के बाद दक्षिण दिल्ली से किशोरी को सकुशल मुक्त कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि सुनील की साली देवली इलाके में टय़ूशन पढ़ाती थी। वहां पर उसकी टय़ूशन पढ़ने वाले विश्वजीत उर्फ विक्की(21) नामक युवक से दोस्ती हो गई। दोनों के मेलजोल की भनक लगने पर सुनील ने साली को कानपुर में उसके घर छोड़ने का निर्णय लिया। किशोरी के गांव जाने की भनक लगने पर विश्वजीत ने फिर रेलवे स्टेशन जाते समय उसका अपहरण कर लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:प्रेमी ने प्रेमिका का किया अपहरण