फोटो गैलरी

Hindi Newsजेबकतरों ने एक लाख उड़ाए

जेबकतरों ने एक लाख उड़ाए

पहाड़गंज इलाके में  एक लाख रुपये लेकर जा रहे एक कंपनी के मैनेजर को पैदल जा रहे दो युवकों ने टक्कर मारी और उनकी जेब से रुपये निकाल लिए। कुछ देर बाद जब मैनेजर को पता चला तो उन्होंने मामले की...

जेबकतरों ने एक लाख उड़ाए
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Aug 2009 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पहाड़गंज इलाके में  एक लाख रुपये लेकर जा रहे एक कंपनी के मैनेजर को पैदल जा रहे दो युवकों ने टक्कर मारी और उनकी जेब से रुपये निकाल लिए। कुछ देर बाद जब मैनेजर को पता चला तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


पुलिस के अनुसार पटेल नगर निवासी श्रीनाथ सिंह (58) झंडेवालां इलाके में स्थित एक कंपनी में बतौर मैनेजर काम करते हैं। बुधवार की दोपहर उन्होंने दफ्तर से कुछ दूरी पर स्थित बैंक से एक लाख रुपये निकलवाए और लेकर दफ्तर की तरफ जाने लगे। उन्होंने रुपये अपने पैंट की जेब में रख लिए थे। जब वह दफ्तर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे दो युवकों ने उन्हें टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद युवकों ने उनसे कहा कि ध्यान से चला करें। यह कहते हुए दोनों युवक आगे बढ़ गए। उनके जाते ही श्रीनाथ को अहसास हुआ कि उनकी जेब हल्की हो गई है। उन्होंने देखा कि जेब्को रुपये गायब है। उन्होंने पुलिस को मामले की शिकायत की। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें