DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राखी बांधने मायके जा रही थी महिला

अदलहाट थाना क्षेत्र के खजुरौल गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर बुधवार की सुबह ट्रक से कुचलकर बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गयी। हादसे का शिकार हुई महिला भाई को राखी बांधने अपने मायके बरजीवनपुर गांव जा रही थी।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के छपका गांव निवासी रमाशंकर सिंह की ससुराल अदलहाट थाना क्षेत्र के बरजीवनपुर निवासी रामकेश सिंह के यहां है। बुधवार की सुबह रमाशंकर सिंह की पत्नी लीलावती सिंह (55) अपने पुत्र सुनील सिंह (29) के साथ बाइक से बरजीवनपुर स्थित भाई को राखी बांधने जा रही थी।

सुनील सिंह मां को लेकर जब अदलहाट थाना क्षेत्र के खजुरौल गांव के पास पहुंचा तो वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर वाराणसी की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में सामने से टक्कर मार दी जिससे मां-बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत भाग निकला।

हादसे के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गयी और लोग मां-बेटे को एक डाक्टर के यहां ले गए जिसने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी होते ही मृत महिला का छोटा पुत्र संदीप और उसके भाई रामकेश भी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों घरों में कोहराम मच गया और हंसी-खुशी का माहौल गम में बदल गया।

 

 

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिर्जापुर में मां-बेटे की ट्रक से कुचल कर मौत