DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे लाइन से कोयला गोदाम की दूरी नापी

सीबीआई टीम ने बुधवार को एक बार फिर अनपरा पहुंच कर कोयला चोरी के मामले की विभिन्न पहलुओं से जांच की। सीबीआई टीम ने एक व्यक्ति को थाने लाकर पूछताछ की और उसे अपने साथ लेती गयी।

सूत्रों के मुताबिक इनोवा और टवेरा गाड़ियों से सीबीआई टीम यहां पहुंची और गत 24/25 जुलाई की रात छापे के दौरान पकड़े गये कोयले के गोदाम को एक बार फिर अपनी जांच का केन्द्रबिन्दु बनाया तथा लगभग आधे घण्टे तक गोदाम से रेलवे लाइन तक की दूरी आदि की पैमाइश की।

माना जा रहा है कि सीबीआई यह भी जांच कर रही है कि रेलवे लाइन से सटकर गोदाम बनाये जाने की स्वीकृति जिला प्रशासन व रेलवे विभाग ने कैसे दी। सीबीआई टीम ने बाद में एक व्यक्ति जिसका नाम विजय यादव बताया जा रहा है पूछताछ के लिए थाने बुलाया और फिर उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गयी।

इस बारे में स्थानीय पुलिस अफसरों ने कुछ भी बताने में असमर्थता जतायी। वहीं सीबीआई टीम के अधिकारियों ने मंगलवार-बुधवार को ओबरा परियोजना को कोयला देने वाली एनसीएल की विभिन्न खदानों के कार्मिकों से विस्तृत पूछताछ की। सूत्रों की मानें तो पूछताछ का केन्द्र बिन्दु खदान से कोयला तोलने के बाद कागजातों में किसी प्रकार की हेर-फेर की गुंजाइश को लेकर था।

सीबीआई टीम के कई दिन बाद एक फिर कोयला जांच के सिलसिले में अनपरा पहुंचने की खबर लगते ही कोयले के काले धंधे से जुड़े लोगों में हड़कम्प मच गया। सूत्रों का कहना है कि पकड़े जाने के भय से बड़ी संख्या में विभिन्न विभागों के कर्मचारी फरार भी हो गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोयला चोरी : सीबीआई टीम फिर पहुंची अनपरा