DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूटीएस काउंटर बंद होने पर यात्रियों ने किया हंगामा

रक्षा बंधन पर रेल से यात्रा करने वाले यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। पीआरएस व यूटीएस काउंटर न बढाये जाने से टिकट के लिये मारामारी मची। लक्सर में कर्मचारी के छुट्टी पर जाने से एक यूटीएस काउंटर बंद करने पर स्टेशन अधीक्षक आरएस कन्नौजिया ने सीबीएस को फटकारा।

रक्षा बंधन पर ट्रेन से यात्रा करने के लिये आरक्षित व अनारक्षित काउंटर पर यात्रियों की भीड़ रही। हरिद्वार में यूटीएस का अतिरिक्त काउंटर न खोले जाने पर टिकट पाने को यात्रियों की लम्बी कतारें लगी रही। अतिरिक्त काउंटर न खोले जाने पर कुछ यात्रियों ने सीबीएस कार्यालय के समक्ष हंगामा भी किया। स्टेशन अधीक्षक के आश्वासन के उपरान्त यात्री शान्त हुये।

उधर लक्सर में कर्मचारियों के छुट्टी पर चले जाने के कारण पीआरएस व यूटीएस काउंटर के दो काउंटर ही खुल पाये, जिसके कारण यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। यात्रियों के हंगामा करने पर स्टेशन अधीक्षक आरएस कन्नोजियां ने सीबीएस को अपने कार्यालय में बुलाकर फटकार लगाई।

जिस पर सीबीएस को अतिरिक्त काउंटर खोलना पड़ा। स्टेशन अधीक्षक श्री कन्नोजिया ने बताया कि रक्षा बंधन के कारण कुछ कर्मचारियों के छुट्ठी पर जाने के कारण सभी काउंटर नहीं खुल पाये। ज्ञात हो कि रक्षा बंधन व श्रावण मास का अन्तिम दिन होने से रेलवे स्टेशन व बस अड्डे पर यात्रियों की भीड़ रही। लेकिन रेलवे द्वारा अतिरिक्त व्यवस्था न किये जाने के चलते लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूटीएस काउंटर बंद होने पर यात्रियों ने किया हंगामा