DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रुपये के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में ठेकेदार की हत्या

नजफगढ इलाके में रुपये के लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में राजमिस्त्री ने ठेकेदार के सिर पर डंडे से वार कर दिया। शराब के नशे में घायल ठेकेदार अपने घर जाकर सो गया। सुबह जब वह उठा तो उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राजमिस्त्री राजकुमार (33) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार धर्मपुरा का रहने वाला संजय कुमार (26) मकान बनाने के ठेके लिया करता था। उसके पड़ोस में रहने वाला राजकुमार उसके पास ही राजमिस्त्री का काम करता था। सोमवार की रात दोनों ने जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद राजकुमार ने संजय से अपने 500 रुपये की मांग की। संजय ने उसे बताया कि वह केवल उसके 300 रुपये का देनदार है। संजय ने उसे 300 रुपये दिए लेकिन उसने रुपये लेने से इनकार कर दिया। रुपये के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच राजकुमार ने पास में पड़ा हुआ डंडा उठाकर संजय के सिर पर मार दिया। शराब के नशे में संजय अपने घर जाकर सो गया।

सुबह जब वह उठा तो उसने अपने परिजनों को सिर में दर्द होने की शिकायत की। जब उन्होंने देखा तो सिर से खून बह रहा था। वह उसे अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लेन-देन को लेकर हुए झगड़े में ठेकेदार की हत्या