DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साड़ी न लाने पर विवाहिता ने फांसी लगाई

वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के खेवली गांव के बाहर बगीचे में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । बताया जा रहा है कि पति के धानी रंग की साड़ी न लाने पर विवाहिता ने यह कदम उठाया ।
 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि खेवली गांव निवासी सुरेंद्र पटेल की पत्नी शीला पटेल ने कल रात गांव के बाहर बगीचे में साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली । घटना के वक्त घर पर केवल उसका देवर व सास मौजूद थी । कल सुरेंद्र पटेल अपने पिता के साथ पड़ोस की रिश्तेदारी में गया हुआ था। बताया जाता है कि जाते समय शीला अपने पति से साड़ी लाने की जिद कर रही थी तो सुरेंद्र ने वापस लौटते ही साड़ी लाने का वादा किया लेकिन शीला जिद पर अड़ी रही । कल शीला किसी बहाने से घर से निकली और कुछ दूर स्थित बगीचे में एक पेड़ में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया ।

गांव के कुछ लोगों ने शीला को फांसी पर लटकते देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया । उसके पति सुरेंद्र ने बताया कि उसने अपनी पत्नी शीला से साड़ी लाने का वादा किया था और रिश्तेदारी से लौटते ही वह साड़ी लाता लेकिन उससे पहले ही शीला ने ऐसा कदम उठा लिया ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:साड़ी न लाने पर विवाहिता ने फांसी लगाई