DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनियमितता के आरोप में लिपिक निलंबित

बिहार में दरभंगा जिले के सिविल सर्जन डा. लखीन्द्र प्रसाद ने विभागीय अनियमितता एवं लापरवाही बरतने के आरोप में बहेड़ी प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिपिक रामप्रसाद पासवान को निलंबित कर दिया है।

प्रसाद ने  बताया कि लिपिक राम प्रसाद पासवान पर जननी बाल सुरक्षा योजना के लाभार्थियों के निर्गत चेक में लापरवाही बरतने एवं सूची के अनुरूप वितरित नहीं करने का आरोप लगाया गया था। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच जिला प्रतिरक्षण अधिकारी मो.ईकबाल से कराई गई थी और जांच अधिकारी ने भी अनियमितता एवं लापरवाही बरते जाने की शिकायत को सही मानते हुए कार्रवाई की अनुशंसा की थी जिसके बाद उक्त लिपिक को निलंबित कर दिया गया।

इस बीच दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्राचार्य डा. एस.एन. सिन्हा एवं अधीक्षक डा. सूरज नायक ने आज स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग का औचक निरीक्षण किया जिसमें विभागाध्यक्ष समेत 14 चिकित्सकों को अनुपस्थित पाया गया। उन्होंने समय पर नहीं पहुंचने एवं अनुपस्थित रहने को लेकर सभी 14 चिकित्सकों से कारण पूछा है। दोनों अधिकारियों ने एक घंटे तक डाक्टरों के कक्ष लेबर रूम वाडरे एवं दवा भंडार का भी निरीक्षण किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनियमितता के आरोप में लिपिक निलंबित