DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारी के साथ दिन दहाड़े लूट

लाहौरी गेट इलाके में हथियारों से लैस आधा दजर्न से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने अनाज व्यापारी के यहां से लाखों रुपये लूटे और फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि व्यापारी ने इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी है इसलिए किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है।

लाहौरी गेट में अनाज व तेल का कारोबार करने वाले व्यापारी घनश्याम दोपहर बाद करीब तीन बजे अपने दो कर्मचारियों के साथ तीसरी मंजिल स्थित अपने आफिस में बैठे हिसाब किताब कर रहे थे। उसी दौरान आधा दजर्न से अधिक नकाबपोश युवक हथियार लेकर वहां पहुंचे। उन्होंने घनश्याम की पिटाई की और दराज में रखे लाखों रुपये लूट कर फरार हो गए। वारदात के दौरान व्यापारी व उसके कर्मचारियों ने मदद के लिए शोर मचाया उनका शोर सुन कर पड़ोस में रहने वाली कुमकुम नामक महिला ने पुलिस को वारदात के बारे में सूचना दी। बताया गया कि लुटेरे करीब 35 लाख रुपये लूट कर ले गए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि व्यापारी के साथ मारपीट हुई लेकिन लूट की वारदात नहीं हुई। दूसरी तरफ संयुक्त आयुक्त कर्नल सिंह का कहना है कि पुलिस के पास कोई शिकायत ही नहीं आई है। इसलिए मामला दर्ज करने का सवाल ही नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारी के साथ दिन दहाड़े लूट