DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौ लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

सड़क को छू रहे एलटी लाइन के जजर्र तार से पीरान कलियर जा रहे जायरीनों के ट्रक से छू जाने से सोमवार सुबह तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घबराहट में ट्रक चालक दो शव लेकर ही निकल भागा। हालांकि शवों को बेहट रोड स्थित एक गांव से बरामद कर लिया गया।
ग्राम नगला खुर्द निवासी सलीम सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपना ट्रक लेकर पीरान कलियर जियारत के लिए चला। गांव के करीब 50 लोग भी ट्रक पर सवार हो गए। करीब एक दजर्न युवक ट्रक के टूल बॉक्स में जाकर बैठ गए। ट्रक गांव से करीब 50 मीटर दूर ही पहुंचा था कि सामने से आ रहे वाहन को बचाने के लिए चालक सलीम के बेटे शमीम ने ट्रक को कच्चे पर उतार लिया। कच्चे पर उतरते ही वहां काफी नीचे लटक रहे एलटी विद्युत लाइन के तार उससे छू गए। विद्युत तार टकराते ही पूरे ट्रक में करंट उतर आया।

करंट ने टूलबॉक्स में बैठे 40 वर्षीय मानू, 20 वर्षीय मोहसिन, 24 वर्षीय इंतजार, 22 वर्षीय आश्कर, 18 वर्षीय रियाजुल, 18 वर्षीय नासिर, 16 वर्षीय तासीन, 17 वर्षीय कुरबान, दस वर्षीय महताब, आदिल, जीशान, मुकीम, इमरान को अपनी चपेट में ले लिया। हाईवोल्टेज करंट से मानू, मोहसिन और इंतजार की मौके पर ही मौत हो गई तथा अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। लोगों ने सभी घायलों को ट्रक में ही भरकर जिला अस्पताल भेजा। मृतक मानू और घायलों को नीचे उतारते ही ट्रक चालक घबरा गया। इसके बाद वह मोहसीन व इंतजार के शव को ट्रक सहित लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम राजेंद्र सिंह, सीओ अजितेंद्र विजय और विद्युत विभाग के एसडीओ डीके जैन गांव में पहुंचे। लोगों ने एसडीओ का घेराव कर लिया।

एसडीएम व सीओ ने बमुश्किल लोगों को समझकर शांत किया और एसडीओ को मुक्त कराया। शाम करीब पांच बजे इमरान और मोहसिन के शव थाना क्षेत्र के ही ग्राम घुन्ना में एक घेर में बिछी चारपाइयों पर रखे मिले। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक चालक अब तक फरार है। प्रभारी निरीक्षक आरएस धामा ने बताया कि किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं आई है। तहरीर आते ही मुकदमा कायम कर लिया जाएगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली के तारों ने लील ली तीन जिंदगियां