फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस ने सरकार के तुगलकी फरमान की निंदा

कांग्रेस ने सरकार के तुगलकी फरमान की निंदा

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राजधानी के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी स्थित फ्लैटों में अवैध रूप से रह रहे लोगों को 24 घंटे के अंदर मकान खाली करने के आदेश को तुगलकी फरमान बताते हुए इसकी कड़े शब्दों में...

कांग्रेस ने सरकार के तुगलकी फरमान की निंदा
एजेंसीMon, 03 Aug 2009 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राजधानी के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी स्थित फ्लैटों में अवैध रूप से रह रहे लोगों को 24 घंटे के अंदर मकान खाली करने के आदेश को तुगलकी फरमान बताते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है।

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डा. समीर कुमार सिंह ने सोमवार को कहा कि 2025 वर्ष से रह रहे लोगों को 24 घंटे के अंदर मकान खाली करने का आदेश देना किसी भी दृष्टि से उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि इसके लिए कम से कम एक माह का समय दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में इतने लंबे समय से रह रहे लोगों के लिए मकान बदलना काफी दुष्कर कार्य होगा।

डा.सिंह ने कहा कि सरकार को इन फ्लैटों में रहने वाले लोगों को कीमत जमा करने पर फ्लैट उनके नाम कर देना चाहिए। यदि ऐसा संभव नहीं हो तो उन लोगों को इंदिरा आवास योजना के तहत आवास उपलब्ध कराकर फ्लैट खाली कराया जाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि 24 घंटे के अंदर किसी को भी मकान खाली करने का आदेश सरकार के दिवालिएपन के अलावा कुछ नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें