DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध शस्त्रों की तस्करी करने वाले दो सदस्य गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की विशेश कार्य बल एसटीएफ ने सोमवार को लखनऊ के हुसैनगंज क्षेत्र में अवैध शस्त्र तस्करी करने वाले अन्तर्राज्‍य गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार पिस्टलें एवं मेगजीन बरामद की।
 
आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार सूचना मिलने पर हुसैनगंज इलाके में के.के.सी तिराहे के पास मोहम्मद नईम और उसके साथी लतीफ को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार अदद पिस्टलें,चार अतिरिक्त मैगजीन तथा दो मोबाइल फोन बरामद किए।
 
उन्होंने बताया कि पूछताछ में नईम ने बताया कि वह इससे पहले लखनऊ के नाका,कानपुर के चकेरी और हमीरपुर के रांठ क्षेत्रों में हथियारों की तस्कारी के संबंध गिरफ्तार हो चुका है। बरामद अवैध हथियारों के बारे में पूछे जाने पर उसने बताया कि यह हथियार उसने बिहार के मुंगेर से खरीदे थे। मुंगेर में आठ से दस हजार रुपए में मिलने वाली पिस्टल उत्तर प्रदेश मध्यप्रदेश तथा अन्य राज्यों में 15 से 25 हजार रुपए में बिक जाती हैं।
 
नईम ने पूर्व में बेचे गए हथियारों के बारे में जानकारी दी। उसने बताया कि वह मध्यप्रदेश के बरहानपुर से 12 से 15 बोर के कट्टे बडी संख्या में लाकर झांसी, हमीरपुर, महोबा, कानपुर आदि स्थानों पर 15 सालों से बेचता रहा है। इस सिलसिले में हुसैनगंज थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अवैध शस्त्रों की तस्करी करने वाले दो सदस्य गिरफ्तार