DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टी 20 में विंडीज पड़ा बांग्लादेश पर भारी

टी 20 में विंडीज पड़ा बांग्लादेश पर भारी

 वेस्टइंडीज ने अनुशासित गेंदबाजी और सटीक क्षेत्ररक्षण से चार खिलाड़ियों को रन आउट करने के दम पर ट्वंटी 20 मैच में बांग्लादेश को पांच विकेट से शिकस्त दी जो मेहमान टीम की दौरे पर पहली हार है।

अनुबंध विवाद के कारण सीरीज के दौरान प्रमुख खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी से कमजोर हुई घरेलू टीम ने अंतत: बांग्लादेश के खिलाफ दौरे पर पहली जीत दर्ज की जिसने इससे पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्वीनस्वीप किया था।

वेस्टइंडीज ने डेरेन सैमी के दो विकेट और दो रन आउट की मदद से वार्नर पार्क में बांग्लादेश को निर्धारित ओवरों में नौ विकेट पर 118 रन के स्कोर पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम ने पहली ही गेंद पर विकेट गंवा दिया लेकिन डेवन स्मिथ (27 गेंद में 37 रन) और ट्रेविस डाउलिन (37 गेंद में नाबाद 37 रन) ने उपयोगी पारियां खेलकर 19 गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 119 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत काफी खराब रही जब टीम ने 12 रन के स्कोर पर पांच गेंद के अंदर तीन विकेट गंवा दिए। तेज गेंदबाज सैमी (33 रन पर दो विकेट) ने जुनैद सिदि्दकी (5) और मोहम्मद अशरफुल (0) को लगातार गेंदों में पवेलियन भेजकर बांग्लादेश को शुरुआती झटके दिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टी 20 में विंडीज पड़ा बांग्लादेश पर भारी