DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारती़-एमटीएन ने बातचीत की अवधि बढ़ाई

भारती़-एमटीएन ने बातचीत की अवधि बढ़ाई

दूरसंचार क्षेत्र की अग्रणी कंपनी भारती एयरटेल और दक्षिण अफ्रीका की एमटीएन ने कहा कि उनके बीच विलय और अधिग्रहण के बारे में चल रही बातचीत में कोई फैसला अभी नहीं हो सका है और उनके बीच निजी तौर पर चल रही यह बातचीत की अवधि 31 अगस्त तक बढ़ा दी गई है।

भारती ने बयान जारी कर कहा कि चूंकि दोनों पक्षों के बीच संभावित सौदे को लेकर बातचीत जारी है, इसलिए दोनों पक्ष बातचीत की अवधि 31 अगस्त 2009 तक बढ़ाने पर सहमत हुए हैं।

भारती और एमटीएन ने अलग-अलग बयान जारी कर कहा कि शेयरों के अधिग्रहण या सौदे के क्रियान्वयन के बारे में दोनों कंपनियों के बीच अभी कोई सहमति नहीं बनी है। बातचीत से सौदा हो भी सकता है या नहीं भी।

करीब एक साल से अधिक समय में यह दूसरा मौका है जब भारती दक्षिण अफ्रीकी कंपनी के बीच शेयरों की अदला-बदली और नकद लेन- देन के जरिए दोनों कंपनियों के विलय की संभावना पर बातचीत कर रही है। इस सौदे के बाद बनने वाली नई कंपनी का मूल्य 23 अरब डॉलर होने का अनुमान है।

बातचीत की अवधि बढ़ाए जाने के बारे में पूछे जाने पर भारती के प्रवक्ता ने कुछ भी विस्तार से बताने से इनकार कर दिया।

उल्लेखनीय है कि भारती ने 25 मई को घोषणा की थी कि वह शेयरों की अदला-बदली और नकद लेन-देन के जरिए दक्षिण अफ्रीका की कंपनी के अधिग्रहण की संभावना पर बातचीत कर रही है और यह बातचीत 31 जुलाई तक चलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारती़-एमटीएन ने बातचीत की अवधि बढ़ाई