DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉक्टर की नींद ने ले ली जैक्सन की जान : रिपोर्ट

डॉक्टर की नींद ने ले ली जैक्सन की जान : रिपोर्ट

सहायक द्वारा दर्दनिवारक गोलियां दिए जाने और अपने निजी चिकित्सक कॉनरेड मुर्रे के सोए रह जाने के कारण पॉप किंग माइकल जैक्सन की मौत हुई। एक नई रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है। खबर है कि मुर्रे ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है।

सन ऑनलाइन के मुताबिक ऐसी खबरें हैं कि मुर्रे ने लॉस एंजेलिस पुलिस के सामने यह स्वीकार किया कि उसने जैक्सन की मृत्यु वाले दिन एनेस्थेसिया प्रोपोफोल दिया। ऐसा माना जा रहा है कि जब दवा का प्रभाव खत्म हुआ और जैक्सन होश में आए तो उन्होंने दर्द निवारक की मांग की। उनके एक सहायक ने उन्हे दर्दनिवारक डेमेरोल खिलाया।

खबर में कहा गया है कि डेमेरोल और प्रोपोफोल (डिप्रीवान) ने मिलकर गुल खिलाया और उनके कारण दिल का दौरा आया, जिससे पॉप स्टार की मौत हुई। अमेरिकी सूत्रों ने दावा किया है कि मुर्रे अपने मरीज का ख्याल रखने की बजाए सोए थे।

खबर में बताया गया कि मुर्रे जब नींद से जागे तो उन्होंने जैक्सन को मरा पाया और बदहवास हो उन्होंने उनके बचाव के प्रयास किए। मामले के एक जानकार ने बताया,  मुर्रे जैक्सन को रात में डिप्रीवान की खुराक देने वाले थे। लेकिन माइकल पहले जाग गए और उन्होंने अपने सहायक से डेमोरोल मांगा। उसने बताया, सहायक ने उसे दर्दनिवारक खिला दिया और यह एनेस्थीसिया के डोज के बाद काफी जल्दी दिया गया। इससे उनकी मौत हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डॉक्टर की नींद ने ले ली जैक्सन की जान : रिपोर्ट