DA Image
29 मार्च, 2020|6:31|IST

अगली स्टोरी

फाइनेंसर के हाथ-पांव बांध लाखों की लूट

नांगलोई इलाके में लुटेरों ने एक फाइनेंसर के घर में धावा बोला और उसके हाथ-पांव बांध कर साढ़े चार लाख रुपये व आभूषण लूट कर फरार हो गए। लूटपाट की यह वारदात रविवार दोपहर हुई। हिरनकूदना गांव में रहने वाला सुंदर सिंह खेती बाड़ी करता है व फाइनेंसर भी है। उसकी पत्नी उर्मिला अपनी सास माया तथा बेटे दीपक व अन्य के साथ सुबह घर का सामान खरीदने नजफगढ़ गई थी।

सुंदर सिंह घर पर अकेला था। उसी दौरान किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी और सुंदर सिंह ने दरवाजा खोला। तीन चार युवक घर में घुस गए और सुंदर सिंह को एक कमरे में ले जाकर उसके हाथ-पांव बांध दिए और मुंह पर टेप लगा दी। दसके बाद लुटेरे अलमारी में रखी नगदी तथा सोने के आभूषण लेकर फरार हो गए।

लुटेरों के फरार होने के बाद सुंदर सिंह ने किसी तरह अपने बंधन मुक्त किया और शोर मचाया। शोर सुन पड़ोस के लोग उसके घर में पहुंचे और उसकी हालत को देख उसे सोनिया नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी, क्राइम टीम तथा फिंगर प्रिट विशेषज्ञ  मौके पर पहुंचे।

छानबीन में पता चला कि लुटेरे साढ़े चार लाख रुपये तथा करीब एक लाख के आभूषण ले गए। सुंदर सिंह से पूछताछ में पता चला कि उसके यहां पहले एक किरायेदार रहता था। वह दोबारा से उसके घर आया था। पुलिस संभावना जता रही है कि वारदात में उसकी भूमिका तो नहीं है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:फाइनेंसर के हाथ-पांव बांध लाखों की लूट