DA Image
22 फरवरी, 2020|10:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन से छेड़छाड़, भाई ने ली छात्र की जान

कल्याणपुरी इलाके में लड़की छेड़ने पर हुए विवाद में भाई व उसके दोस्तों ने 20 वर्षीय एक छात्र की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मृतक का नाम राहुल है वह ओपन स्कूल से दसवीं कक्षा में पढ़ रहा था। पुलिस का कहना है कि इस सिलसिले में दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि भाई सहित दो की तलाश जारी है।

हत्या की वारदात शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे कल्याणपुरी ब्लॉक दो में हुई। यहां रहने वाला राहुल कुछ दिन से दीपक नामक युवक की बहन रीटा (बदला हुआ नाम) से छेड़छाड़ कर रहा था। इसे लेकर रीटा ने उसे छिड़क दिया था। राहुल ने रीटा को धमकया और उसके साथ गली गालौच की। यह बाद उसने अपने भाई दीपक को बताई।

दीपक रात को अपने तीन दोस्त शाकिर अली, संदीप उर्फ मेडी तथा जुगल के साथ राहुल की तलाश में निकल पड़ा। राहुल को उन्होंने ब्लॉक  दो के पास पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई की और इस बीच उस पर चाकुओं से वार किया और गंभीर रूप से घायल कर  मौके से फरार हो गए।

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल राहुल को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल में स्थानातंरित किया गया जहां रात करीब दो बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया और हमलावर शाकिर अली तथा जुगल को गिरफ्तार कर लिया गया। दीपक व उसके साथी की तलाश में संभावित स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बहन से छेड़छाड़, भाई ने ली छात्र की जान