DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिकन डॉलर के साथ दो युवतियां पकड़ी गईं

एक व्यापारी को अपने जाल में फंसाकर उसे चार लाख अमेरिकन डालर देने का झंसा देने वाली दो युवतियां खुद पुलिस के जाल में फंस गई। उनके पास 96 डालर असली निकले, जबकि शेष पैकटो में साबुन की टिकियां थी। इस बारे में पूछताछ की जा रही है और फेरा अधिकारियों को पत्र लिख दिया गया है।

गिरफ्तार की गई युवतियों के नाम रुबिना तथा रेखा हैं। दोनों लक्ष्मी नगर की रहने वाली है। इनके रिकॉर्ड के बारे में भी पुलिस छानबीन कर रही है। इससे पहले वह कितने व्यापारियों को ठग चुकी है इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

व्यापारी प्रदीप कुमार को कुछ दिन पहले रुबिना मिली थी। उसने कहा कि उसके पास अमेरिकन डालर है वह दो लाख की भारतीय करंसी में चार लाख अमेरिकन डॉलर दे सकती है। प्रदीप ने अपने दोस्त अरुण कुमार को फोन किया और अमेरिकन डालर लेने के लिए बातचीत की।

रुबिना ने अरुण से फोन पर बातचीत की और कहा कि उसकी पार्टनर रेखा शनिवार को रानी झंसी रोड स्थित लोहे के पुल के पास मिलेगी। थानाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों युवतियां वहां पहुंची और व्यापारी से मिली, जब दोनों युवतियां लेन देन कर रही थी तो उसी दौरान महिला पुलिस कर्मियों ने उन्हें दबोच लिया।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमेरिकन डॉलर के साथ दो युवतियां पकड़ी गईं