DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लिंटॉफ व बेल ने दिलाई इंग्लैंड को बढ़त

फ्लिंटॉफ व बेल ने दिलाई इंग्लैंड को बढ़त

इंग्लैंड ने तीसरे एशेज टेस्ट के चौथे दिन चायकाल तक सात विकेट पर 316 रन बना लिए। ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटाफ (74) कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस (69) और सीरीज में पहली बार खेल रहे इयान बेल (53) ने अर्धशतक ठोके।

तीसरे दिन का खेल भारी बारिश के कारण रद्द होने के बाद रविवार को चौथे दिन का खेल भी मैदान गीला होने के कारण देर से शुरू हुआ। चाय के समय स्टुअर्ट ब्रॉड 20 और ग्रीम स्वान चार रन बनाकर खेल रहे थे। इस तरह इंग्लैंड को पहली पारी में 49 रन की बढ़त हासिल हो गई है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 263 रन बनाए थे।

दो दिन के बाद विश्राम के बाद मैदान में उतरे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने यहां शानदार शुरुआत की और स्ट्रॉस को पांच रन और बनाने के बाद पैवेलियन वापस भेज दिया। स्ट्रॉस ने 69 रनों की अपनी पारी में 11 चौके लगाए। कोलिंगवुड भी जल्दी ही हिल्फेनहास का शिकार बन गए। बेल ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया और 53 रन बनाए।  लेकिन इसके बाद फ्लिंटॉफ और मैट प्रायर (41) ने टीम को संभाला और संभलकर खेलते हुए छठे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी कर डाली। प्रायर ने 59 गेंदों में छह चौकों की मदद से 41 रन बनाए।

फ्लिंटॉफ ने ब्रॉड के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी कर टीम को बढ़त दिला दी। उन्होंने महज 79 गेंदों में दस चौकों और एक छक्के की मदद से 74 रन ठोके। फ्लिंटॉफ के आउट होने के बाद ब्रॉड और स्वान ने टीम को चायकाल तक कोई और झटका नहीं लगने दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्लिंटॉफ व बेल ने दिलाई इंग्लैंड को बढ़त