DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डकैती के आठ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस

कस्बे के मोहल्ला इस्लामनगर में एक बिल्डर के निर्माणाधीन मकान पर धावा बोलकर डकैत साढे तीन लाख की नकदी तथा एक लाख रुपये की कीमत के जेवरात व सामान ले गए। डकैती के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए। डकैती के करीब आठ घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस का कहना है कि घटना तो हुई है लेकिन जांच के बाद ही पता चलेगा कि मामला डकैती का है या कुछ और।

मौहल्ला इस्लामनगर में गुलजार पुत्र मुकद्दस का मकान है बीती रात करीब साढे तीन बजे मकान पर डकैतो ने धावा बोल दिया। उस समय गुलजार के दो भाई अनवार व शहनवाज छत पर सो रहे थे जबकि गुलजार की मां गुलनिजा व बहन हुस्न आरा मकान में नीचे सोयी हुई थी। पीडितो के अनुसार पांच हथियारबंद बदमाश उनके घर में घुस गए। हाथो में तमंचे लिए इन बदमाशो ने मां- बेटी को आतंकित कर उनसे संदूक की चाबी हासिल की तथा उसमें रखी साढे तीन लाख की नकदी व करीब एक लाख रुपये कीमत के जेवरात व अन्य सामान अपने कब्जे में ले लिए।

बदमाश करीब आधा घंटे तक मकान में रहे। डकैती के बाद मां-बेटी ने छत पर सो रहे अनवार व शाहनवाज को जगाया तो इन लोगो ने शोर मचाया जिस पर मोहल्ले के लोग जाग गए। मोहल्ले के लोगों के अनुसार वारदात की सूचना पुलिस को प्रात: पांच बजे ही दे दी गई थी परंतु पुलिस की मौका मुआयना करने के लिए साढे ग्यारह बजे वहां पहुंची। गुलजार अपने घर से बाहर गया हुआ था।

गुलजार बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करता है। कोतवाल ब्रजपाल सिंह जाखड का इस वारदात के बारे में कहना है कि घटना तो हुई है लेकिन जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कह पायेंगे वैसे आपसी मामला भी हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खतौली में बिल्डर के घर डाका