DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मॉडल शॉप पर खड़े होकर पी रहे थे शराब

सेक्टर 35 मोरना मॉडल शॉप पर शराब पीकर हंगामा करने वाले ग्यारह रईसजादों को कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रईसजादों ने देररात तक कोतवाली में भी हंगामा काटते रहे। इनमें कई सॉफ्टवेयर इंजीनियर, मैनेजर  व प्रॉपर्टी डीलर शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब 11 बजे दर्जनों की संख्या में बाइक पर सवार युवकों ने सेक्टर 35 मोरना में स्थित मॉडल शॉप पर खड़े होकर शराब पी। नशा होने पर वह उस रास्ते से आने-जाने वाले लोगों के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख किसी ने 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

सूचना पर सीओ सेकेंड शैलेन्द्र लाल मौके पर पहुंचे और उन्हें हिरासत में लेने का प्रयास किया। चूंकि हंगामा काटने वाले ज्यादातर लोग नौकरी पेशे से थे सो उन्होंने पुलिस को धमका कर रौब झड़ने की कोशिश की। खुद को युवकों के बीच फंसता देख सीओ ने चेतव व लेपर्ड की कई गाड़ियां बुला ली और सभी को गिरफ्तार कर थाने ले आये। नशे में धुत युवकों ने थाने में भी घंटों जमकर हंगामा काटा।

आखिरकार पुलिस ने उनका चालान कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार लोगों की पहचान दिल्ली निवासी अरुण नागलिक,शांतनु, गौरव, रोहित, दीपक, दिनेश, अजय कुमार, अतीश कुमार शर्मा, मस्तान, अमित व अंशुल शर्मा के रूप में हुई है। डिप्टी एसपी सेकेंड के मुताबिक इनमें तीन सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। एक राष्ट्रपति भवन में, प्रॉपर्टी डीलर, दिल्ली सरकार में सेक्रेटरी भी हैं। पुलिस ने सभी का चालान कर जेल भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शराब पीकर हंगामा करते 11 रईसजादे पहुंचे हवालात