DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली कटौती को लेकर लोग उबले, जाम लगाया

मॉनसून सीजन की उमस भरी गर्मी और उसपर लगातार कई घंटे तक बिजली कटौती से लोगों के सब्र का बांध टूट गया। रविवार को डासना गेट के आधा दजर्नों मोहल्लों के लोगों ने बाजार के बाहर सड़क पर ट्रैफिक जाम लगा दिया। मोहल्ले वासियों के डासना बाजार के बाहर तिराहे पर जाम लगा देने से मालीवाडा़ से चौपला मंदिर बाजार, रमते रोड का घंटो तक सड़क मार्ग बाधित रहा।

बिजली कटौती से क्षुब्ध मोहल्लेवासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। डासना तिराहे पर जहां प्रदर्शनकारी बैठे थे ,वहीं पर पुलिस चौकी भी है लेकिन लोगों के गुस्सा व प्रदर्शन के दौरान पुलिस वालों की एक न चली। लोंगों का कहना था कि रात एक बजे से मोहल्ले में बिजली गुल है।

इससे गर्मी में लोंगों को जीना मुहाल हो गया है। फिर लगातार रविवार दोपहर तक बिजली गुल रहने से सुबह पानी की समस्या गंभीर हो गई। व्यापार मंडल युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष धनेश सिंघल ने बताया कि पूरे इलाके में रात से ही बिजली गुल है। बिजली के कारण ही सुबह पानी के भी लाले पड़ गए।

उन्होंने बताया कि प्रदर्शन में डासना गेट बाजार के अलावा मोहल्ला कांजीमल,पक्कीमोरी,सुक्खीमल के सैंकड़ों लोग देखते-देखते प्रदर्शन में शामिल हो गया। इससे मालीवाड़ा बाजार व चौराहे तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई। दोपहिए सवारों को भी आने जाने में दिक्कतों से गुजरना पड़ा। प्रदर्शन में अंबरीश सोनी, सुनील गर्ग,ललित गर्ग,तरूण भारद्वाज,धनेश के साथ सैकड़ों लोग मौजूद हो बिजली अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली कटौती को लेकर लोग उबले, जाम लगाया