DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी के प्रयास में पति-पत्नि गिरफ्तार

साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित लाजपत नगर में चोरी के इरादे से फ्लैट का ताला तोड़ रहे पति-पत्नी को पड़ोसियों ने दबोच लिया। दोनों को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पकड़े गए पति-पत्नि पर फ्लैट स्वामी को गायब कराने का भी आरोप है। इस बाबत थाना साहिबाबाद में तहरीर दी गयी है।

लाजपत नगर के बी-23 में गुरशरण सिंह (60) का फ्लैट है। कुछ समय पहले फैक्ट्री में काम के दौरान वह चोटिल हो गए थे और उनका एक पैर काम नहीं कर रहा था जिसके बाद वह काम नहीं कर पा रहे थे। वहीं छह माह पूर्व पत्नी के देहांत के बाद फ्लैट में अकेले ही रहते थे। पिछले दिनों फ्लैट के उपरी मंजिल पर बने मंदिर में उनकी मुलाकात दिल्ली के विकासपुरी निवासी योगेन्द्र से हुई थी। गुरशरण के भाई कुलदीप का आरोप है कि डेढ़ सप्ताह पूर्व योगेन्द्र गुरशरण को कहीं ले गया तब से उनका कहीं पता नहीं चला है। उन्होंने आशंका जतायी है कि कहीं योगेन्द्र ने गुरशरण की हत्या न करा दी हो।

वहीं रविवार की सुबह साढ़े तीन बजे योगेन्द्र व उसकी पत्नी पूनम को लोगों ने दबोच लिया। पड़ोस के फ्लैट में रहने वाले राधेश्याम के मुताबिक दोनों चोरी के इरादे से गुरशरण के फ्लैट का ताला तोड़ रहे थे। आवाज सुनकर उन्होंने शोर मचाया जिस पर लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों के खिलाफ चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी के प्रयास में पति-पत्नि गिरफ्तार