DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीसीएम की चपेट में आने से काँवरिए की मौत

अयोध्या से जल लेकर बस्ती लौट रहे काँवरिए की डीसीएम के चपेट में आने से मौत हो गई। बस्ती-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटरी गाँव के निकट हुई इस मार्ग दुर्घटना में एक अन्य काँवरिया घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना बाद मौके पर पहुँचे सीओ कलवारी जियालाल ने घायल को अस्पताल पहुँचाया। घटना के विरोध में रविवार की देर शाम पोस्टमार्टम बाद मिले शव को लेकर काँवरियों ने कचेहरी तिराहे पर जाम लगा दिया।

बस्ती-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की रात 10 बजे कटरी गाँव के पास फैजाबाद की ओर जा रही अज्ञात डीसीएम ने अयोध्या से जल लेकर लौट रहे 17 वर्षीय संजय प्रजापति पुत्र रामकरन निवासी कड़र खास थाना पुरानी बस्ती को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही संजय की मौत हो गई। इस दुर्घटना में छोटेलाल 27 वर्ष निवासी कड़र खास घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल बस्ती में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय के निर्देश पर सीओ कलवारी जियालाल मौके पर पहुँचे और घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कप्तानगंज पहुँचाया। जहाँ से चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

कप्तानगंज पुलिस ने राम निहोर पुत्र रामकेवल निवासी कड़र खास की तहरीर पर अज्ञात डीसीएम चालक के विरुद्ध अभियोग दर्ज किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर काँवरिए कचेहरी तिराहे पर पहुँचे और जाम लगा दिया।

मौके पर पहुँचे एसडीएम महेश चन्द्र शर्मा व सीओ रुधौली राजबहादुर सिंह ने जाम खुलवाया। इसके बाद काँवरियों ने रोडवेज तिराहे पर भी जाम लगा दिया, जिसे खुलवाने के लिए पुलिस व प्रशासन के अधिकारी प्रयासरत रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीसीएम की चपेट में आने से काँवरिए की मौत