DA Image
5 अगस्त, 2020|6:40|IST

अगली स्टोरी

चौथे टेस्ट में खेल सकते हैं ब्रेट ली

चौथे टेस्ट में खेल सकते हैं ब्रेट ली

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली एशेज सीरीज के हेडिंग्ले में होने वाले चौथे टेस्ट में टीम में वापसी कर सकते हैं।

अपनी फिटनेस के बारे में ली ने कहा कि वह इस समय 70 प्रतिशत तक फिट महसूस कर रहे है और थोड़ी और मेहनत के बाद वह 80 प्रतिशत तक फिट हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोमवार से फिर एक बार अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी करने का प्रयास करूंगा और उसके बाद देखूंगा कि चोट की वास्तविक हालत क्या है।

वापसी को चुनौती बताते हुए ली ने कहा कि चौथे टेस्ट के लिए टीम में वापसी करना उनके लिए एक चुनौती की तरह है। उन्होंने कहा कि उन्होने कई दिनों से पसलियों में किसी प्रकार का कोई दर्द महसूस नहीं किया है और आशा है कि चोट में आगे और सुधार आएगा। उन्होंने कहा कि वह अपने प्रदर्शन को लेकर तनिक भी चितिंत नहीं है लेकिन मैच खेलने से पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि उनकी पसली की चोट पूरी तरह ठीक हो चुकी है।

ली सीरीज शुरू होने से पहले वारसेस्टरशायर के खिलाफ अयास मैच के बाद दौरे पर अब तक कोई मैच नहीं खेल पाए हैं। ली ने टेस्ट मैचों में अब तक 310 विकेट लिए हैं और सीरीज शुरू होने से पहले तक एशेज में खेलने वाले वह टीम के एकमात्र गेंदबाज थे। मेहमान आस्ट्रेलियाई टीम लार्ड्स टेस्ट हारने के बाद सीरीज में 0-1 से पीछे है और टीम के अन्य गेंदबाज सीरिज में प्रभावी गेंदबाजी करने में असफल रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:चौथे टेस्ट में खेल सकते हैं ब्रेट ली