DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सच का सामना से इसके संचालक राजीव की मां भी नाराज

सच का सामना से इसके संचालक राजीव की मां भी नाराज

अभिनेता राजीव खंडेलवाल भले ही अपने कार्यक्रम सच का शो को सत्य का हथियार बता कर उसका बचाव करें लेकिन उनकी मां मानती हैं कि यह लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम कई बार सामाजिक सीमाओं को पार कर जाता है।

इस कार्यक्रम को भारतीय संस्कति का क्षरण बताते हुए संसद में सांसदों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया है और अब इस स्वर में खंडेलवाल की मां का स्वर भी शामिल हो गया है। कार्यक्रम के संचालक राजीव खंडेलवाल की मां विजय लक्ष्मी खंडेलवाल ने बताया यह कार्यक्रम दिलचस्प है लेकिन कई बार मुझे लगता है कि लोगों के जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं की तह में समाज और उनके परिवारों की खातिर जाना सही नहीं है।

उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि वह अपने बेटे के सामने हाट सीट पर बैठना कभी नहीं चाहेंगी। राजीव खंडेलवाल के पिता ने कहा कि इस विवादास्पद शो में भाग लेकर उन्हें खुशी होगी। सेना के सेवानिवत्त अधिकारी सी एल खंडेलवाल ने कहा अगर मुझे शो में आने का मौका मिला तो मैं सेना की गोपनीय बातों को छोड़ कर, अपने जीवन से जुड़े सच उजागर करूंगा।

खंडेलवाल के पिता शो के खिलाफ सांसदों की आपत्ति पर ऐतराज जताते हुए कहते हैं क्या सोसायटी को भ्रष्टाचार के कई मामलों से या चांद फिजा के प्रकरण से सही संदेश मिला। राजनीतित्रों को दूसरों पर दोष मढ़ने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सच का सामना से इसके संचालक राजीव की मां नाराज