फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यवसायी से दिनदहाड़े बाइक व नकदी लूटी

व्यवसायी से दिनदहाड़े बाइक व नकदी लूटी

चेतगंज थाने के पान दरीबा इलाके में शनिवार को सायं लगभग चार बजे तीन लुटेरों ने दिनदहाड़े सुर्ती व्यापारी से बाइक और 10 हजार रुपये लूट लिए। तीनों लुटेरे एक ही बाइक पर सवार थे। घटना के बाद भाग रहे...

व्यवसायी से दिनदहाड़े बाइक व नकदी लूटी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Aug 2009 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

चेतगंज थाने के पान दरीबा इलाके में शनिवार को सायं लगभग चार बजे तीन लुटेरों ने दिनदहाड़े सुर्ती व्यापारी से बाइक और 10 हजार रुपये लूट लिए। तीनों लुटेरे एक ही बाइक पर सवार थे। घटना के बाद भाग रहे लुटेरों को एक अधेड़ ने शोर मचाकर पकड़ने के लिए ललकारा।

मगर लुटेरे असलाह लहराते हुए गलियों के रास्ते फरार हो गए। घटना के लगभग आधे घ्ांटे बाद पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने लुटेरों की धरपकड़ के लिए चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन नतीजा सिफर रहा।

लहंगपुरा निवासी सुर्ती व्यवसायी राजू प्रजापति मोटरसाइकिल (यूपी 65 ए सी 3651) से पान दरीबा सामान खरीदने व व्यापारी का भुगतान करने निकले। वह ज्यों ही घर के आगे गली के मोड़ पर पहुंचे, सामने से आए हीरो होंडा सवार तीन लुटेरों ने उनकी बाइक रोक दी। पीछे बैठे एक लुटेरे ने व्यापारी को असलाह सटाकर बाइक व बैग छीन लिया।

घटना को कुछ दूर से देख रहे बुजुर्ग अनवार अली ने लुटेरों को पकड़ने के लिए शोर मचाकर दौड़े। लेकिन बदमाश असलाह लहराते हुए फरार हो गए। घटना से दहशत में आए व्यापारी को आसपास के लोगों के समझने के बाद परिजनों व पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। घटना के संबंध में चेतगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें