DA Image
24 जनवरी, 2020|8:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यवसायी के घर से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीती रात सिगरा थानाक्षेत्र के कृष्णपुरी कालोनी में रहने वाले कपड़ा व्यवसायी के यहां से चोर लाखों की संपत्ति उड़ा ले गए। चोरों को पता था कि घर में कोई नहीं है, लिहाजा बड़े इत्मीनान से पूरे घर को खंगाला। पुलिस में दी गयी तहरीर में करीब 3 लाख रुपये के आभूषण, कुछ कीमती सामान और 10 हजार रुपये नकद चोरी जाने का जिक्र है।

श्रीकृष्ण केशरी की चौक पर कपड़े की दुकान है। सिद्धगिरी बाग के पास तीन मंजिला मकान है। मकान के भूतल पर दुकान है, जबकि प्रथम और द्वितीय तल पर परिवार रहता है। दो दिन पहले श्रीकृष्ण अपनी बेटी निधि केशरी को उसके बैजनाथ धाम स्थित ससुराल लेने गए। इस बीच उनकी पत्नी मंजू अपने महमूरगंज स्थित मायके चली गईं। घर पर बेटा तरुण केशरी था।

तरुण भी बीती रात रामकटोरा स्थित अपने ससुराल चला गया। रात में चोर बाहर लगे चैनल का ताला तोड़कर घर में घुसे और एक-एक कर छह कमरों के ताले तोड़ डाले। इसके बाद अटैची, बाक्स, आलमारी और संभावित दराज देखकर उनमें रखे कीमती आभूषण, डीवीडी प्लेयर आदि लेकर चम्पत हो गए।

सुबह पड़ोसियों ने जब देखा कि दरवाजा खुला है और अंदर कोई हलचल नहीं है, तो घर वालों को सूचना दी। तब चोरी का पता चला। शुरुआत में मीडियाकर्मियों से मकान मालिक ने बताया कि करीब 10 लाख के आभूषण चोरी हुए हैं, लेकिन पुलिस को दी गयी तहरीर में 3 लाख के आभूषण चोरी होने का जिक्र है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:व्यवसायी के घर से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल