DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर की हत्या

बलिया सदर क्षेत्र की बसपा विधायक मंजू सिंह के कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर की शनिवार को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश भी मौके पर मारा गया जबकि लगभग आधे घंटे बाद घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर बदमाश के संदेह में एक निर्दोष को मार डाला गया। इस मामले में एसपी चंद्र प्रकाश ने थानाप्रभारी आरबी सिंह व दो सिपाहियों बृजेश सिंह व रमाशंकर यादव को निलम्बित कर दिया है।

बसपा विधायक के रानीपुर, मनियर स्थित स्व. राम नारायण सिंह कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर बृजकिशोर सिंह (62) दिन में करीब दस बजे अपने भतीजे दिलीप उर्फ टुनटुन सिंह के साथ बाइक से कोल्ड स्टोरेज जा रहे थे। बाइक टुनटुन चला रहा था। बस स्टैण्ड पर पान खाकर वे लोग मनियर-बलिया मार्ग पर चले तो पीछा कर रहे दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने बृजकिशोर सिंह को पीछे से गोली मार दी जिससे वह मौके पर ही गिर पड़े।

बदमाशों ने टुनटुन पर भी हमला करने का प्रयास किया, लेकिन उसने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिया जिससे एक बदमाश हीरा होण्डा पैशन (यूपी 60 ए 6787) बाइक के साथ मौके पर ही ढेर हो गया। शेष तीनों बदमाश दूसरी बाइक से असलहा लहराते हुए बांसडीह की तरफ भाग निकले।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये और घायल बृजकिशोर सिंह को जिला अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर की हत्या