फोटो गैलरी

Hindi Newsनवविवाहिता को जलाकर मार डाला, मामला दर्ज

नवविवाहिता को जलाकर मार डाला, मामला दर्ज

दहेज में कार की मांग पूरी न होने पर एक नवविवाहिता को जलाकर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है । मृतका  के पिता ने उसके पति समेत चार ससुराल वालों के खिलाफ जारचा कोतवाली में मामला दर्ज कराया है...

नवविवाहिता को जलाकर मार डाला, मामला दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Aug 2009 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज में कार की मांग पूरी न होने पर एक नवविवाहिता को जलाकर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है । मृतका  के पिता ने उसके पति समेत चार ससुराल वालों के खिलाफ जारचा कोतवाली में मामला दर्ज कराया है ।

डिप्टी एसपी दादरी राहुल कुमार के मुताबिक कोतवाली धौलाना के नरेना गांव निवासी  ऋषिपाल ने अपनी बेटी आंचल की शादी आठ माह पहले जारचा कोतवाली क्षेत्र के पटाड़ी कस्बा  निवासी दिनेश के साथ हुई थी । शादी में अपनी षिपाल ने हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। उनका आरोप हैं कि आंचल के ससुराल वाले शादी के बाद से ही दहेज में कार व पैसों की मांग करने लगे । मांग पूरी न होने पर दो दिन पहले आंचल के ससुराल वालों ने उसके ऊपर मिटटी का तेल डाल कर आग लगा दी । गंभीर अवस्था में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला के  पिता ने उसके पति दिनेश समेत चार लोगों  के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें