फोटो गैलरी

Hindi Newsअधिकारियों ने कहा कि छात्रावास में कब्जा के लिए हुई मारपीट

अधिकारियों ने कहा कि छात्रावास में कब्जा के लिए हुई मारपीट

जवाहर नवोदय विद्यालय बहादुरपुर रुधौली में गैर जनपद के साथ आए छात्रों के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 25 छात्रों के विरुद्ध बलबा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह मुकदमा...

अधिकारियों ने कहा कि छात्रावास में कब्जा के लिए हुई मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Aug 2009 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जवाहर नवोदय विद्यालय बहादुरपुर रुधौली में गैर जनपद के साथ आए छात्रों के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 25 छात्रों के विरुद्ध बलबा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने यह मुकदमा कार्यवाहक प्राचार्या डा. विमला राय की तहरीर पर दर्ज किया है।

जेएनवी रुधौली में मनिकापुर गोण्डा से स्थानान्तरित होकर आए कक्षा 11 के 17 छात्रों को वहाँ के पुराने छात्रों ने 31 जुलाई की भोर में जमकर मारापीटा। पाँच छात्र अनिल कुमार, करुणोश, मनीष सिंह, अभिषेक दूबे तथा सिसुद्दीन खान घायल हुए। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

घटना को संज्ञान में लेते हुए एडीएम आरके त्यागी ने प्रकरण की जाँच एसडीएम महेश चन्द्र शर्मा को सौंपी तथा अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीओ रुधौली ने जाँच की। जाँच में अधिकारियों ने छात्रवास में कब्जा जमाने को लेकर दो गुटों में मारपीट होना बताया। अधिकारियों ने विद्यालय प्रशासन को व्यवस्था ठीक करने को लेकर कड़े निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें