DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवी ने बयां की अपनी ड्रीम गर्ल

युवी ने बयां की अपनी ड्रीम गर्ल

एक लड़की की जरूरत है जो लंबी, छरहरी और खूबसूरत हो और उसे कढ़ी चावल बनाना आता हो वह भी पंजाबी शैली का जिसमें पकौड़ी डाली जाती है और प्याज का तड़का लगाया जाता है।

भारत के विवाह योग्य कुवांरों में से एक युवराज सिंह ने शनिवार को खचाखच भरे एक माल में हल्के फुल्के अंदाज में अपने चहेतों के जवाब दिए और मजाकिया लहजे में भावी पत्नी की यह तस्वीर पेश की।

क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम से निजात पाकर अमेरिका में छुटिटयां बिताने के बाद स्वदेश लौटे युवराज पूरी मस्ती के मूड में थे और इस दौरान उन्होंने जहां अपने चहेतों से रीबाक के जूते खरीदने की गुजारिश की। वहीं, उनके सवालों के भी खुलकर जवाब दिए। युवराज रीबाक के ब्रांड एंबेसडर हैं जिसने इस स्टार बल्लेबाज से इनपुट लेकर क्रिकेटरों के लिए विशेष रूप से नया जूता तैयार किया है।

युवराज से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे एक अच्छी लड़की की तलाश है। आप लोग ही एक अच्छी लड़की ढूंढ दो मैं शादी कर लूंगा। इसके बाद वह लड़की के गुण बताने से भी नहीं चूके। उन्होंने साफ किया कि उन्हें पंजाब की कढ़ी चावल बहुत पसंद है। युवराज ने कहा कि मुझे ऐसी लड़की चाहिए जिसे कढ़ी चावल बनाना आता हो जैसे पंजाब में बनती है। उसमें पकौड़ी पड़ती हैं और प्याज का तड़का दिया जाता है। उन्होंने काजोल को अपनी पसंदीदा हीरोइन और न्यूजीलैंड के क्वीन्सटाउन को छुटिटयों के लिए पसंदीदा स्थल बताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवी ने बयां की अपनी ड्रीम गर्ल