DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुल पर बनी सड़क में आईं दरारें

बहादराबाद ब्लाक के ग्राम जसवांवाला कोटा मुरादनगर के बीच लगभग दो वर्ष पूर्व कांसरो नदी पर बने पुल पर सड़क के दोनों ओर दरारें आ गयी हैं। दरारों के कारण कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है। समिति ने मुख्यमंत्री से ठेकेदार के कार्यो की जांच कराने की मांग की है। 

घाड़ क्षेत्र विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुभाष सैनी ने बताया कि क्षेत्र के लोगों द्वारा कई बार लोक निर्माण विभाग के अभियंता एवं ठेकेदार को कई बार अवगत कराया गया है। लेकिन लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने इस समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया। सुभाष सैनी ने बताया कि वर्तमान स्थिति में विभाग की लापरवाही के चलते सड़क व पुल खतरे में हैं। कभी भी पुल पर अप्रिय घटना घट सकती है।

आम आदमी के जीवन से पूरी तरह खिलवाड़ करते हुए विभाग किसी बड़ी दुर्घटना के होने का इंतजार कर रही है। उन्होंने इस संदर्भ में पुल बनाने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पुल में लगे मैटरियल की विभागीय जांच होनी चाहिए। ताकि घटिया सामाग्री लगाने वाले ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके।

उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में घाड़ क्षेत्र की जनता का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र मुख्यमंत्री से मिलकर पुल पर पैदा हो रहे खतरे की जानकारी देगा। साथ ही ठेकेदार के कार्यो की जांच की मांग करेगा। इस अवसर पर अचपल सिंह, जय प्रकाश, सुशील गिरि, चरण सिंह, प्यारे लाल, डा. कर्ण सिंह, जनेश्वर प्रसाद, ओमराज, सुखवीर सिंह, आत्माराम आदि ने रोष प्रकट किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुल पर बनी सड़क में आईं दरारें