अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मृतक की पत्नी को किया गंभीर घायल, डकैत घर से जेवरात और सामान ले गए

पार्श्व गायिका सुनिधि चौहान के परिवार में डकैतों ने कहर बरपाते हुए गुरुवार की रात्रि में उनके चाचा की तमंचों की बट व लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि चाचा की मां और पत्नी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घायल पत्नी और मां को खुर्जा अस्पताल लाया गया। पत्नी की गंभीर हालत देख उसे अलीगढ़ मेडिकल रैफर कर दिया गया। लगभग दजर्न भर डकैत हथियार की नोक पर घर से जेवर और सामान लूट ले गए। डर के कारण गांव वाले अपने घरों में छिपे रहे। वारदात से पूरे गांव में खौफ का साया पसरा है।

फिल्मी दुनिया में तहलका मचाने वाली पाश्र्व गायिका सुनिधि चौहान का पैतृक गांव अरनिया थाना क्षेत्र का अरनिया है। उनके परिवार के लोग गांव में रहते हैं। पेशे से किसान उनके चाचा शिवकुमार (48 वर्ष) के घर गुरुवार रात लगभग डेढ़ बजे डकैतों ने धावा बोल दिया। चाचा शिवकुमार घर के बाहर सो रहे थे। डकैत उनको बंधक बनाकर घर के अंदर ले गए। विरोध करने पर डकैतों ने लाठी-डंडे और तमंचा के बट से बुरी तरह पीटकर उनकी हत्या कर दी। इसी बीच उनकी पत्नी बृजेश और मां कलावती बीच बचाव को आ गई।

डकैतों ने इन्हें भी अपना निशाना बनाया। पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जबकि वृद्ध मां के चेहरे पर हमला किया। इससे उन्हें दिखना बंद हो गया। वारदात के दौरान गांव वाले डर से घरों में छुपे रहे। गांव वालों ने बताया कि डकैतों की संख्या लगभग  दजर्न भर थी।  डकैत घर से लाखों का जेवर और अन्य सामान ले गए। सूचना पाकर अरनिया थानाध्यक्ष संजय पांडेय मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे।

उन्होंने घायल पत्नी और मां को उपचार के लिए खुर्जा भेजा। लेकिन घायल बृजेश की हालत गंभीर थी। उन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ मेडिकल भेज दिया गया। शुक्रवार की सुबह एसपी देहात बाबूराम और सीओ आरके सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी ली। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी देहात बाबूराम ने बताया कि लूट का विरोध करने पर डकैतों ने पीटकर शिवकुमार को मार डाला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डकैतों ने सुनिधि चौहान के चाचा को मार डाला