DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस पर पथराव, एसडीओ की गाड़ी क्षतिग्रस्त, फायरिंग

अपहरण कर स्कूली छात्र राजीव की हत्या के विरोध में शुक्रवार को दलसिंहसराय शहर उबल पड़ा। देखते ही देखते पूरा बाजार बंद हो गया। आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। जाम हटाने पहुंची पुलिस व एसडीओ पर भीड़ ने पथराव किया। जवाब में पुलिस ने हवाई फायरिंग की।

पथराव में विद्यापतिनगर के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह के अलावा सैप के जवान अरविन्द कुमार जख्मी हो गए। भीड़ ने एसडीओ की जीप को क्षतिग्रस्त कर उन्हें खदेड़ दिया। भीड़ में फंसे सैप के जवान शिवशंकर चौबे की उग्र लोगों ने वर्दी खोल कर धुनाई कर दी एवं उनका इंसास रायफल छीन ली। हालांकि लोगों ने बाद में रायफल सड़क पर फेंक दी। जवान को अर्धनग्न अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है ।

इधर पुलिस अधीक्षक अजिताभ कुमार ने पुलिस द्वारा फायरिंग की बात से इंकार किया है। एसपी ने बताया कि पुलिस पर हमला इस कांड के अभियुक्त बने लोगों के समर्थकों ने किया है । चिन्हित कर उनपर कारवाई होगी । अपहरण व हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है। इस मामले में मंटू साह व अभिनव कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं मुख्य आरोपी चिन्टू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। दोनों ने आरोप स्वीकार कर लिया है। बताते चलें कि गत 26 जुलाई की रात अपराधियों ने एलआईसी एजेंट शिवशंकर शशि के पुत्र राजीव कुमार का अपहरण कर लिया था, जिसकी हत्या उसी रात गंगा ब्रिज पर हाथीदह थाना क्षेत्र में गोली  मारकर कर दी गयी।

हाथीदह पुलिस ने लाश को  लावारिस घोषित कर डिस्पोजल कर दिया । बाद में फोटो व कपड़े से राजीव की शिनाख्त हुई। यह सूचना पहुंचते ही स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगवा छात्र की हत्या के विरोध में दलसिंहसराय में उबाल