अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती का संदिग्ध अवस्था में शव मिला

गजरौला से अपने किसी परिचित के साथ ट्राली खरीद करने हापुड़ आई एक ब्यूटी पार्लर संचालिका की खून से लथपथ लाश थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में गढ़ रोड पर पड़ी मिली। पुलिस ने उसे दुर्घटना में दर्ज किया है। जबकि लाश के पास कोई न होना इस मामले को हत्या की तरफ इशारा कर रहा है।


पुलिस ने बताया कि गुरुवार की देर रात एक अज्ञात युवती की लाश गढ़ रोड पर ग्राम शाहपुर जट्ट के पास पड़ी मिली। युवती के सिर में भारी चोट थी। उस वक्त युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। लेकिन शुक्रवार को उसकी शिनाख्त बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव भिम्यारी की संगीता उर्फ रोशनी के नाम पर हुई। जो काफी वर्षो से घर छोड़कर गजरौला में ब्यूटी पार्लर चला रही थी। मृतका के परिचितों ने पुलिस को जानकारी दी। यह युवती गुरुवार की सुबह हापुड़ में एक युवक के साथ देखी गई। यहां युवक ने एक नई ट्राली खरीदी। ट्राली खरीदते वक्त संगीता साथ थी। इस बात की पुष्टि ट्राली विक्रेता ने भी की। इसके बाद कुछ लोगों ने संगीता को शराब व सिगरेट पीते हुए भी देखा। इसके बाद रात में उसकी लाश सड़क पर पड़ी मिली। मृतका के परिचत का मानना है कि लाश के सिर में चोट व उसका लावारिस मिलना मामले को शक के दायरे में ला रहे हैं। उनका अनुमान है कि गजरौला से आए युवक ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया है।


इधर इस बारे में पुलिस क्षेत्रधिकारी सतीश चंद्र ने बताया कि मामले को हादसे में इसलिए दर्ज किया गया कि तब तक न तो मृतका की शिनाख्त हुई और प्रथम दृष्टया दुर्घटना ही लगी थी। लेकिन अब जो जानकारी पुलिस को मिली है। उन्हें ध्यान में रखकर जांच शुरू की जा रही है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। क्योंकि मौत की सही वजह उससे स्पष्ट हो सकेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवती का संदिग्ध अवस्था में शव मिला