DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

... और जार्ज ने कहा- ‘थैंक यू’

 ...और जार्ज ने कहा थैंक यू। पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली रवाना होने के पूर्व जार्ज फर्नाडीस और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच काफी देर तक गुफ्तगू हुई। दोनों बेहद खुश। नीतीश कुमार पुराने दिनों को याद कर रहे थे जबकि जार्ज ‘नए’ नीतीश से बेहद प्रसन्न थे। तकरीबन दो बजे जार्ज दिल्ली के लिए उड़ गए। हालांकि इसके पहले उन्होंने नीतीश कुमार से हाथ मिलाया और उन्हें दिल्ली आने को भी कहा।

इसके पूर्व विधायक मनोज कुशवाहा जार्ज को लेकर एयरपोर्ट पहुंचे। वीआईपी लाउंज में ही जार्ज बैठ गए। थोड़ी हो देर में वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंच गए। मुख्यमंत्री खुद ही जार्ज के पास गए और उनके बगल में बैठे। नीतीश कुमार को देखते ही जार्ज मुस्कुरा दिए और उनका हाथ पकड़ लिया। काफी देर तक दोनों बातचीत करते रहे। जब विमान का समय हो चला तो मुख्यमंत्री ने खुद ही सहारा देकर जार्ज को खड़ा किया और हाथ पकड़कर आगे बढ़े।

विमान में चढ़ने के पूर्व जार्ज ने नीतीश कुमार ने फिर हाथ मिलाया और उनके कंधे पर हाथ रखकर थैंक-यू बोला। यह नजारा देखने वालों का वहां तांता लगा था। जार्ज जब विमान में बैठ गए तो मुख्यमंत्री का कारकेड वापस लौट गया।

उधर स्क्रूटिनी में जार्ज का पर्चा सही पाया गया और अन्य कोई दावेदार नहीं होने के कारण उनका निर्विरोध राज्यसभा के लिए चयनित होना तय हो गया। 3 अगस्त को उन्हें सर्टिफिकेट मिल जाएगा। सर्टिफिकेट के लिए विधायक मनोज कुशवाहा को अधिकृत किया गया है। वे उसी दिन सर्टिफिकेट लेकर दिल्ली रवाना होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जार्ज दिल्ली रवाना, नीतीश गए विदा करने