अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कलेक्ट्रेट समेत सभी विभागों में सामान्य हुआ कामकाज

पीसीएस अफसर व कर्मचारी शुक्रवार को काम पर लौट आए। तीन दिन से चल रही हड़ताल स्थगित किए जाने की घोषणा के बाद कलेक्ट्रेट, विकास भवन, तहसील, नगर निगम, वीडीए, कोषागार, रजिस्ट्री समेत तमाम विभागों में कामकाज सामान्य हो गया। सभी अफसर अपने पहले की तरह अपने कार्यालय में बैठे और अदालती कार्यो के साथ ही विभागीय कार्य निबटाए। पीसीएस एसोसिएशन की आज हुई बैठक में निर्णय हुआ कि शासन के साथ प्रदेश नेतृत्व की वार्ता के बाद हड़ताल स्थगित कर दी जाए।

गौरतलब है कि कलेक्ट्रेट स्थित रायफल क्लब में गत 27 जुलाई को एडीएम प्रोटोकाल आरके सिंह के साथ सपा विधायक अब्दुल समद एवं सभासद मनोज राय धूपचंडी की मारपीट हो गयी थी। विधायक व सभासद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी थी। अगले दिन से ही सभी पीसीएस अधिकारी व कर्मचारी हड़ताल पर चले गए। वे विधायक व सभासद की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। तीन दिन की हड़ताल से जिले की प्रशासनिक व्यवस्था पंगु हो गयी। सूत्रों का कहना है कि पीसीएस अधिकारियों के हड़ताल में शामिल होने से स्थिति गंभीर हो गयी थी।

गुरुवार की रात डीएम से वार्ता करने गए पीसीएस अधिकारियों ने महसूस किया कि मामले को कानूनी तरीके से ही लड़ना बेहतर होगा। इसके बाद ही उन्होंने पहले तो रैली से अलग होने की घोषणा की, फिर आंदोलन ही स्थगित करने का फैसला किया। शुक्रवार को लगभग सभी कार्यालय पहले की तरह खुले और सामान्य तरीके से काम काज हुआ। रोजाना कचहरी से वापस होने वाले फरियादियों ने राहत की सांस ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काम पर लौटे पीसीएस अफसर व कर्मचारी