अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनाज व्यवसायी के साथ दिन दहाड़े लूट

राजधानी में बाइक सवार लुटेरों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। केशवपुरम इलाके में बदमाशों ने शुक्रवार दिनदहाड़े हथियार के बल पर कार सवार एक अनाज व्यवसायी से साढ़े ग्यारह लाख रुपये लूट लिए। भीड़भाड़ वाले इलाके में सरेआम हुई लूटपाट की इस वारदात से पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मची हुई है। इलाके के लोग भी वारदात से दहशत में हैं। लुटेरों का फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। चार दिनों के भीतर केशवपुरम में लूटपाट की यह दूसरी बड़ी वारदात है। इसके पहले बदमाशों ने बैंककर्मियों को गोली मारकर साढ़े नौ लाख रुपये लूट लिए थे।


लूटपाट की यह वारदात केशवपुरम इलाके में स्थित ब्रिटानिया चौक से कुछ दूरी पर हुई। जानकारी के मुताबिक पीतमपुरा निवासी अनाज व्यवसायी संजीव गुप्ता शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अपनी कार में सवार होकर दुकान जा रहे थे। उनकी दुकान लॉरेंस रोड पर है। संजीव जब ब्रिटानिया चौक से कुछ आगे बढ़े और बाईं तरफ मुड़े तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने दोनों तरफ से उन्हें ओवरटेक कर रोका। एक चालक ने मोटरसाइकिल कार के आगे लगा दी। दूसरे चालक पर सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर उन्हें काबू कर लिया।
संजीव अचानक हथियारबंद बदमाशों द्वारा घेरे जाने से जबतक कुछ समझ पाते एक बदमाश ने हथियार से ही उनकी कार के पिछले हिस्से का शीशा तोड़ कर अंदर करीब साढ़े ग्यारह लाख  रुपयों से भरा थैला लूट लिया। इसके बाद चारों लुटेरे मौके से फरार हो गए। संजीव ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर जिला पुलिस के कई आला अधिकारी पहुंच गए। व्यवसायी के बयान के आधार पर इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है। वारदात के बाद पुलिस ने जगह-जगह बेरिकेड लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। हालांकि पुलिस के हाथ लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा है। चार दिनों के भीतर इलाके में हुई लूटपाट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर लुटेरों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती जरूर दे दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनाज व्यवसायी के साथ दिन दहाड़े लूट