अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों ने मचाया धमाल

कैंडी फ्लौस एक्जीविशन में पहले दिन बच्चों ने जमकर धमाल मचाया। बच्चों के एंजॉएमेंट और उन्हें कुछ नया सिखाने के लिए इस एक्जीविशन में विभिन्न वर्कशॉप भी लगाई गई हैं, जिनमें बड़ी संख्या में बच्चों ने भाग लिया। इस एक्जीविशन के पहले दिन शुक्रवार को यहां इंडियन विजन फाउंडेशन की ओर से आए बच्चों ने सभीवर्कशॉप में भाग लिया। बच्चों के लिए कुल पांच वर्कशॉप हैं।

जिनमें इमेजिनेशन स्टूडियो में बच्चों ने परियों और कहानियों के बारे में जाना और एडू ड्रामा वर्कशॉप में बच्चों ने म्यूजिक और स्टोरी और फोटोग्राफी वर्कशॉप का मजा लिया। फु ल ऑफ लाइफ में बच्चों ने टीशर्ट, बैग्स, पेंटिंग, ज्वैलरी मेंकिंग सहित अन्य बहुत सी क्रिएटिव चीजें बनानीं सीखीं, तो वहीं पोटरी वर्कशॉप में बच्चों ने मिट्टी के आकर्षक पॉट, कुल्हड़ आदि बनाने सीखे। शनिवार और रविवार को एक्जीविशन में भरतनाट्यम नृत्यांगना ज्योत्सना शौरी की एकेडमी के बच्चे क्लासिकल डांस परफॉर्म करेंगे।


इंटरनेशनल ट्रेड और एक्जीविशन की ओर से सेक्टर-62 स्थित एक्सपो सेंटर में ‘कैंडी फ्लौस 2009’ का आयोजन किया गया है। 31 जुलाई से 2 अगस्त तक चलने वाली इस एक्जीविशन में बच्चों के  साथ-साथ पूरी फैमिली शॉपिंग को ध्यान में रखते हुए स्टॉल्स लगाए गए हैं जिनमें कपड़ों और जूतों से लेकर डेकोरेशन के सामान तक, हर चीज की खरीदारी एक ही छत के नीचे से की जा सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्चों ने मचाया धमाल