DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनोस एक्का और हरिनारायण राय की गिरफ्तारी हो: भाजपा

झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को राज्यपाल के .शंकर नारायणन से आय से अधिक सम्पति के मामले में आरोपी पूर्व मंत्री एनोस एक्का और हरिनारायण राय की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय सेठ ने यहां स्थानीय प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के दबाव में प्रशासन मूक दार्शक बन गई है। उन्होने बताया कि निगरानी द्वारा पूर्व मंत्री तिर्की के आवास में छापे के दौरान एक देशी पिस्तौल और कुछ जिंदा करतूस बरामद हुआ था लेकिन स्थानिय प्रशासन द्वारा पूर्व मंत्री को गिरफ्तार न करना कानून को ठेंगा दिखाना है।


सेठ ने स्थानीय प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व मंत्री के घर पर हथियार बरामद होने के बाद भी प्रशासन उन्हें गिरफ्तार न करके उनके बचाव में खडी हो गई है। उन्होने कहा कि प्रशासन द्वारा इस घटना की जांच न करने के पीछे यह तर्क देना कि पूर्व मंत्री उस आवास में रहते थे या नहीं एंव अलमीरा का चाभी उनके पास था या नहीं यह तर्क जंगल राज का तर्क है। उन्होंने बताया कि तिर्की पर पूर्व में हवाई जहाज रोकने का भी आरोप। उन्होंने राज्यपाल से इन मुद्दों पर ध्यान देने और अविलम्ब कारवाई करने का आग्रह किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनोस एक्का और हरिनारायण राय की गिरफ्तारी हो: भाजपा