अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारी अपेक्षाओं के साथ रिलीज हुई लव आज कल

भारी अपेक्षाओं के साथ रिलीज हुई लव आज कल

पहली बार अभिनेता से निर्माता की भूमिका में आए सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज कर दिया गया। इसके साथ ही सैफ किंग खान और मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की श्रेणी में आ गए हैं। शाहरूख खान और आमिर खान पहले से ही फिल्म निर्माण में अपना हाथ आजमा चुके हैं।

इस फिल्म में सैफ के अलावा ओम शांति ओम फेम दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। लव आज कल की कहानी दिमाग के ऊपर दिल के महत्व को दर्शाने वाली कहानी है।

सैफ लव आज कल में दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। उनका पहला चरित्र जय का है जो आज के युवा का प्रतिबिंब है। जबकि दूसरी भूमिका में वह रिशी कपूर के युवा चेहरे के रूप में वीर की भूमिका में नजर आएंगे, जो एक शर्मिले आशिक का पात्र है। इन दोनों पात्रों में जो समानता दिखाई गई है, वह यही है कि दोनों ही पात्र अपने दिमाग से ज्यादा अपने दिल के रास्ते पर चलकर अपनी प्रेमिका का दिल जीतना चाहते हैं।

एक फिल्म समीक्षक ने इस फिल्म के संदर्भ में कहा कि जब वी मेट के बाद इस फिल्म से अब अपेक्षाएं ज्यादा हैं और इन दोनों फिल्मों में तुलना करना ही इसका प्रमाण हैं।

इस फिल्म का दूसरा आकर्षण बीते जमाने की अदाकारा नीतू सिंह हैं, जो अपने पति रिशी कपूर के साथ इसमें नजर आएंगी।

कॉलेज छात्र आकाश ने पहले दिन का पहला शो देखने के बाद दीपिका पादुकोण के अभिनय पर फिदा होकर कहा कि अगर इसी तरह की कुछ और क्लासिक भूमिकाएं दीपिका कर लें, तो कुछ ही दिनों में वह शीर्ष पर होंगी। हांलाकि बैंक मैनेजर शशि शर्मा ने इस फिल्म को सामान्य बताया। लेकिन उन्होंने भी दीपिका के अभिनय को बेहतर कहा।

फिल्म पत्रकार अजय ब्रह्मात्ज ने कहा कि फिल्म निर्देशक ने फ्लैशबैक सिक्वेंस को बहुत नए तरीके से प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि सैफ ने दोहरी भूमिका निभा कर अपनी प्रतिभा को दर्शाया है। इसमें रिशी कपूर भी छोटी सी भूमिका में काफी प्रभावशाली लगे हैं।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारी अपेक्षाओं के साथ रिलीज हुई लव आज कल